गेम्स खेलकर लाखों कमा सकते हैं इस ऐप से, पैसा भी 1 घंटे के अंदर मिल जाएगा

गेम्स खेलकर लाखों कमा सकते हैं इस ऐप से, पैसा भी 1 घंटे के अंदर मिल जाएगा

इंटरनेट पर सभी पैसा कमाने वाली एप्लीकेशन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता है, क्योंकि उनमें से बहुत सारी फर्जी एप्लीकेशन भी होती है। हालांकि हम हमेशा सही जानकारी देने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए आज हम आपको एक ऐसी मनी अर्निंग एप्लीकेशन की जानकारी देंगे, जो रियल पैसा प्रोवाइड करवाती है। आखिर वह एप्लीकेशन कौन सी है, चलिए जानते हैं।

क्या है MPL

Mpl का पूरा नाम मोबाइल प्रीमीयर लीग होता है, जो इंडिया का पॉपुलर और भरोसेमंद मोबाइल गेमिंग प्लेटफार्म है, जो आपको 60 से भी ज्यादा गेम्स खेलने का मौका देता है। यह प्लेटफॉर्म फ्री डाउनलोड के लिए भी अवेलेबल है। एंड्रॉयड में आसानी से इसे इंस्टॉल किया जा सकता है। इस प्लेटफार्म पर गेम्स की कई श्रेणी मौजूद है। जैसे कि फेंटेसी स्पोर्ट्स, कार्ड गेम, पजल गेम, एक्शन गेम इत्यादि। लोग इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल गेम खेल कर और अन्य माध्यम से पैसा कमाने के लिए कर रहे हैं। यहां पर आप कैजुअल गेम भी खेल सकते हैं। जैसे कि रमी, लूडो, पोकर, कॉल ब्रेक, तिन पती स्किल इत्यादि और ढेर सारा पैसा यहां से कमा सकते हैं।

Mpl से ऐसे कमाए पैसा

पैसा कमाने के लिए मोबाइल प्रीमीयर लीग एप्लीकेशन को मोबाइल में इंस्टॉल करें और फोन नंबर के द्वारा ओटीपी वेरीफाई करके अकाउंट क्रिएट करें। इसके बाद जो गेम आप खेलना चाहते हैं, उसका चुनाव करें और जितने इनाम वाली प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते हैं, उसका चुनाव करें और एंट्री फीस भरकर प्रतियोगिता ज्वाइन करके गेम खेलना शुरू करें।

अगर आप फेंटेसी गेम खेल रहे हैं, तो इसमें आपको टीम बनानी होती है और कैप्टन तथा वाइस कैप्टन का चुनाव करके एंट्री फीस भरकर अलग-अलग इनाम वाली प्रतियोगिता में से अपनी पसंद की प्रतियोगिता में शामिल होना होता है। कुल मिलाकर अगर आप प्रतियोगिता जीत जाते हैं, तो आपको पैसा मिलता है। 

अगर आप फेंटेसी प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करते हैं और वहां पर आपको जीता हुआ घोषित किया जाता है, तो आप लाखों से लेकर करोड़ों रुपए इस एप्लीकेशन से कमा सकते हैं, क्योंकि इस एप्लीकेशन पर सबसे ज्यादा पैसा फेंटेसी गेम्स में ही मिलता है।

कितनी कमाई होगी MPL से 

कमाई के बारे में बात करें, तो कैजुअल गेम में यदि आप गेम जीतते हैं, तो रोज आप 80 से 90 रुपए तक कमा सकते हैं या फिर इससे ज्यादा भी कमा सकते हैं। वहीं फेंटेसी स्पोर्ट्स में अगर आप गेम का विजेता बनते हैं और आपकी पहली रैंक आती है, तो आप 1 करोड रुपए तक जीत सकते हैं और इसके अलावा अगर आप इस एप्लीकेशन को रेफर करते हैं, तो इससे भी आपको पैसा मिलता है। 

हर रेफरल पर यह एप्लीकेशन ₹75 तक देती है। यही नहीं यह एप्लीकेशन पहली बार अकाउंट बनाने पर आपको तुरंत ही ₹30000 का वेलकम बोनस भी प्रोवाइड करवाती है। इतना ज्यादा बोनस शायद ही कोई दूसरी एप्लीकेशन देती होगी।

Leave a Comment